यहां पति ने 12 साल बाद पत्नी की प्रेमी से करवाई शादी, पढ़ें पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

falkata love story

हाल ही में कोलकाता के फलकता से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि यहाँ एक युवक को जब अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में जब अजय देवन को ऐश्वर्या राय के प्रेमी के बारे में पता चलता है तो वो दोनों की शादी करवाने निकल पड़ते हैं। ये कहानी सुनने पर लगता है कि ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही हो सकता है। लेकिन हाल ही में कोलकाता के फलकता से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि यहाँ एक युवक को जब अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 2009 में फलकटा के एक युवक और युवती की शादी हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही युवक और युवती के बीच संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे। लंबे समय के बाद भी उनके बीच में कुछ ठीक नहीं हुआ। इसी बीच युवती ने एक साल से सिंदूर लगाना भी बंद कर दिया था। वह दिन में ज्यादातर फोन पर ही व्यस्त रहती  थी। जब मामला उसके पति के संज्ञान में आया तो उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी का विवाहेतर संबंध है। इसके बाद उनके परिवार में नई अशांति शुरू हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाल ही में युवक का अपनी पत्नी से तलाक हुआ है। जिसके बाद युवती की शादी उसके प्रेमी के साथ तय हो गई। युवती के पूर्व पति ने ही दोनों की शादी तय करवाई थे। युवती का कोचबिहार के तुफानगंज कस्बे के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसकी शादी सोमवार की रात प्रेमी के साथ तय की गई थी। युवक के पहले पति ने अपनी पूर्व पत्नी की शादी उसके प्रेमी से तय कर दी। रजिस्ट्री के जरिए नव दंपति ने जीवन के नए चरण की शुरुआत की है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.