माननीय मुख्यमंत्री धामी ने स्वच्छता में उत्कृष्ट कार्य करने पर नैनीताल जिले की इस ग्राम पंचायत को सम्मानित किया। ग्राम प्रधान विपिन जोशी हुए सम्मानित

ख़बर शेयर करें

स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण क्षेत्र) के तहत नैनीताल जिले के लालकुआं तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत किशनपुर सकुलिया को स्वच्छता गौरव सम्मान प्राप्त हुआ।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में अपने आवास पर आज मंगलवार को ग्राम प्रधान विपिन चंद्र जोशी को स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत स्वच्छता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान प्रदान करने हेतु स्वच्छता गौरव सम्मान से सम्मानित किया।

वही ग्राम प्रधान विपिन चंद्र जोशी के द्वारा सभी ग्राम पंचायत एवं सभी वार्ड सदस्य एवं आशा कार्यकर्ति आंगनवाड़ी कार्यकर्ती एवं महिला मंगल दल, युवक मंगल एवं समस्त ग्रामीणों द्वारा ग्राम पंचायतों को स्वच्छ बनाने पर सभी का आभार एवं धन्यवाद दिया। वहीं ग्राम प्रधान विपिन जोशी ने स्वजल विभाग के सामुदायिक विकास विशेषज्ञ लक्ष्मी मैडम व वीडीओ डॉक्टर निर्मला जोशी का इस कार्य में सहयोग करने के लिए आभार जताया। कार्यक्रम में मौजूद सभी व्यक्तियों ने ग्राम प्रधान विपिन चंद्र जोशी द्वारा किए कार्यो की प्रशंसा की और स्वच्छता गौरव सम्मान के लिए बधाइयां भी दी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.