होली बनी अशुभ- काठगोदाम चौकी इंचार्ज की बैराज में डूबने से मौत

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

होली के त्योहार के दौरान एक बुरी खबर आ रही है। पुलिस विभाग के लिए होली का दिल गम बनकर आया जब नई साल जिले के काठगोदाम चौकी इंचार्ज अमरपाल जोकि काशीपुर के निवासी हैं की बैरज में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोपहर के बाद होली खेलने के बाद जब वह अपने एक सिपाही के साथ बैराज में स्नान कर रहे थे तो अचानक उनका पांव फिसल कर वह बैराज में गिर गए और संतुलन नहीं बना पाने के कारण डूबते ही चले गए। घटना की सूचना के बाद किसी भी तरह से उन्हें बाहर निकाला गया तथा नैनीताल रोड स्थित एक हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती किया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके साथ स्नान कर रहे सिपाही को गोताखोरों ने बड़ी मुश्किल से बचाया।

मौके पर पंकज भट्ट पहुंचे उन्होंने मामले की जानकारी ली तथा चौकी इंचार्ज के परिजनों को पूरे घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिसकर्मियों मैं अमरपाल के निधन से गम की लहर छा गई हर कोई इस अचानक हुई घटना से स्तब्ध है

आज होली खेलने के बाद दरोगा अमरपाल नहाने के लिये बैराज गये थे कि अचानक में उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद वह गौला बैराज में गिर गए जिनको निकालाने का पूरा प्रयास किया गया और उसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के नजदीक के एक निजी हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया,।

अमरपाल काठगोदाम चौकी के इंचार्ज हैं वही घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर SSP नैनीताल पंकज भट्ट सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुँचे एसएसपी पंकज भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया की चौकी इंचार्ज होली खेलने के बाद गौला बैराज गए थे कि नहाते समय दरोगा ने नियंत्रण पानी के अंदर की गिर गए।

जिनको पुलिस ने निकाला और हॉस्पिटल लेकर आये लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और चौकी इंचार्ज की मौत हो गयी थी, वही शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और मृतक दरोगा के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है पूरे मामले की जांच की जा रही है,वही दरोगा को मौत से पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर है हर किसी के आँखों मे आंसू थे जो कि एक दूसरे को सांत्वना देने में थे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.