हैवानियत -पिता अपनी ही नाबालिक पुत्री से करता था बालाकार, सामान के बहाने माँ को भेजता था बाहर

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार एसकेटी डॉट कॉम

हरिद्वार से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है यहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर द्वारा अपनी ही नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आ रहा है.

भगवानपुर इंडस्ट्रियल एरिया के एक फैक्ट्री में काम करने वाला सरोज कुमार शर्मा इसी क्षेत्र के एक गांव में अपने पत्नी और 3 बच्चों के साथ किराए पर रहता है जानकारी के अनुसार वह अपनी कक्षा आठ में पढ़ने वाली लड़की के साथ कई बार बलात्कार कर चुका है इस दौरान वह अपनी पत्नी को सामान लेने के लिए बाहर भेज देता था.

जब लड़की के लिए यह घटना बार-बार होने लगी तो उसने हिम्मत करके अपने भगवानपुर क्षेत्र के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य को यह बात बताई तो उनके पैरों की जमीन खिसक गई उन्होंने भगवानपुर कोतवाली जाकर इस मामले की तहरीर दी .

भगवानपुर कोतवाली ने प्रधानाचार्य की बात को गंभीरता से लेते हुए सरोज कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह बताया कि इससे पहले वह पश्चिम बंगाल में मजदूरी करता था उसके खिलाफ भी वहां पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है. बिहार के रोहतास जिला के रहने वाले सरोज कुमार शर्मा के बारे में यह बात सामने आई है कि वह अपनी बेटी के साथ पश्चिम बंगाल में भी दुष्कर्म कर चुका है.

भगवानपुर कोतवाली ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी कर दी है. यह मामला भी नहीं खुलता लेकिन लड़की ने बड़ी हिम्मत करके मंगलवार को अपने विद्यालय के प्रधानाचार्य को अपने साथ हुई अनहोनी घटना के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया .

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.