यहां पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, उधारी के पैसो को लेकर मजदूर से मारपीट और मौत के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

उधारी के पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद मेहनत मजदूरी करने वाले गिरीश बेलवाल की मौत के मामले में कोतवाली पुलिस ने पिता पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि उधारी के पैसों को लेकर बाप बेटे ने गिरीश बेलवाल को इतना पीटा की अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजन अस्पताल के बाहर हंगामा कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पुलिस ने मामले में गिरीश बेलवाल की पत्नी आशा बेलवाल की तहरीर पर राकेश गांधी निवासी नवाबी रोड व उनके पुत्र शिवम उफॅ दीपांशु गांधी के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया।


पुलिस के मुताबिक हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के मल्ला गोरखपुर निवासी गिरीश बेलवाल मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। उनका नवाबी रोड निवासी राकेश गांधी के साथ कुछ पैसों को लेकर विवाद हो गया। राकेश गांधी और उनके पुत्र शिवम गांधी ने उनकी पिटाई कर दी। मारपीट से घायल होने पर उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गिरीश बेलवाल की मौत के के बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मंगल पंङाव चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी। आज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र चौधरी, चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह,कांस्टेबल उमेश पंत, हितेंद्र वर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.