यहां आवासीय कॉलोनी में नज़र आये 2 गुलदार, मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें

पौड़ी जिला अस्पताल की आवासीय कॉलोनी में शाम ढलते ही गुलदार की दस्तक से अस्पताल कर्मियों में दहशत का माहौल है। गुलदार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शाम ढलते ही जिला अस्पताल की आवासीय कॉलोनी में दो गुलदार दिखाई देने से हड़कंप मच गया है। लोग घर से बाहर निकलने में कतरा रहे हैं। कॉलोनी के लोगों में दहशत का माहौल है। गुलदारों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे गुलदार दीवार पर चढ़ा हुआ और दीवार फांदकर इधर उधर जा रहा है।


जिला अस्पताल के एमएस पीके जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला अस्पताल की आवासीय कॉलोनी में दो गुलदार दिखने से जिला अस्पताल के कर्मियों में खौफ का माहौल है। शाम ढलते ही दो गुलदार वहां इलाके में घूमते हुए नजर आए। बताया कि उनके द्वारा एसडीएम पौड़ी आकाश जोशी को इसकी सूचना दे दी गई है. जानकारी के मुताबिक वहीं वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हुई है। लेकिन अभी भी गुलदार देखने से जिला चिकित्सालय की आवासीय कॉलोनी में खौफ का माहौल पसरा हुआ है। वही रेंज अधिकारी अनिल भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर टीम भेज दी गई है.

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.