यहां संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ खाया जहर मौत

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत काशीपुर से दिल दहला देने वाली दुखद खबर सामने आई है यहां कुंडा क्षेत्र में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। जहर खाने से महिला व उसके दो साल के पुत्र की मौत हो गई। जबकि, एक चार साल की पुत्री का चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। महिला द्वारा जहर खाने के पीछे का कारण नहीं चल सका है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम गंगापुर में कुसुमलता अपनी तीन संतानों दीपिका 4 वर्ष, लव 2 वर्ष तथा एक माह के पुत्र जतिन काे लेकर पिछले डेढ़ साल से राजा के साथ रह रही थी। कचनाल गाजी निवासी कुसुमलता (24) पुत्री चिन्ना सिंह का विवाह करीब छह साल पहले दढियाल निवासी रामकिशोर से हुआ था।


ःबताया जाता है कि कुसुमलता का ग्राम गंगापुर में किसी रिश्तेदारी में आना जाना था। जहां उसकी मुलाकात राजा से हुई। पिछले डेढ़ साल से कुसुमलता राजा के साथ ही रहने लगी। कुसुमलता का अपने पति रामकिशोर से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर गांव में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए पंचायत भी की गई थी, लेकिन इसके बाद कुसुमलता अपने दो बच्चों को लेकर राजा के साथ रहने लगी थी। बुधवार को कुसुमलता द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे के कारणों की जांच करने में पुलिस जुटी है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.