यहाँ अल्मोड़ा मे नदी डूबे 3 युवा, हुई मौत

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा ए सकेटी डॉट कॉम

नदी में डूबने से लगातार युवा लड़कों की मौत की खबरें आ रही है इसके बावजूद माता-पिता लापरवाह बने हुए हैं और वह अपने बच्चों को इस तरह से छूट दे रहे हैं जिसके बाद उनके हाथ में सिर्फ पछतावा आ रहा है जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा के विश्वनाथ घाट पर सुयाल नदी में 3 युवाओं की नहाने की दौरान मौत हो गई जिसके बाद घर में कोहराम मच गया

जानकारी के अनुसार रविवार को तीन दोस्त अभिषेक भारती पुत्र धीरेंद्र बहादुर उम्र 23 वर्ष, निवासी मकेड़ी, करन सिंह पुत्र कैलाश सिंह निवासी पोखरखाली व अजय कुमार पुत्र दीप चंद्र उम्र 19 वर्ष बाड़ीबगीचा नहाने के लिए सुयाल नदी गए थे। इस दौरान अभिषेक भारती और करन सिंह ने नदी में नहाने के लिए डुबकी लगाई। तीसरा युवक अजय कुमार पुत्र दीप चंद्र उम्र 19 वर्ष बाड़ीबगीचा वहीं किनारे पत्थर पर लेटा हुआ था।


कुछ देर तक दोनों दोस्त नदी में नहा रहे थे। फिर अचानक नदी के किनारे गहराई में कहीं गुम हो गए। तीसरे युवक को घटना की भनक तक नहीं लगी। जब काफी देर तक वह नदी से नहीं निकले तो अजय ने मदद के लिए हल्ला करना शुरू कर दिया।

इस दौरान वहा से गुजर रही महिला ने पास की गांव में इसकी सूचना दी। घटना के बाद लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय नागरिक तैराक आनंद सिंह नेगी ने दोनों डूबे युवकों को नदी से निकाला। इसके बाद पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस व एसडीआरएफ की टीम दोनों शवों को लेकर जिला अस्पताल लेकर आई। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों काे सौंपा जाएगा। घटना के बाद से मृतकों के घरों में कोहराम मच गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.