यहां घर में घुसकर रिवाल्वर की नोक पर युवती को अगवा करने की करी कोशिश,दी ये धमकी

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड का उधम सिंह नगर जिला क्योंकि आज के समय में क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है यहां पर दिन पर दिन अपराधी गतिविधियां बढ़ती जा रही जा रही है एक अपराधी गतिविधि को लेकर बड़ा मामला रुद्रपुर से भी सामने आ रहा है यहां पर विगत रात्रि ट्रांजिट कैम्प की कौशल्या एन्क्लेव कालोनी में कार सवार कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर रिवाल्वर की नोक पर युवती को अगवा करने का प्रयास किया ।

शोर मचाने पर वह धमकी देते हुए फरार हो गये। घटना की रपट दर्ज करा दी गई है। दर्ज रपट में कौशल्या एन्क्लेव निवासी सर्वजीत कौर पत्नी जगवीर सिंह ने कहा है कि 13 नवम्बर की रात्रि उसके मोबाईल पर धमकी भरी काल आयी जिसमे हमे जान से मारने के लिए बोला गया। सर्वजीत ने बताया कुछ देर बाद ही कार संख्या यूए 06 एफ 5101मे सवार 3 व्यक्ति तरविन्दर सिंह विर्क उर्फ तिन्दर पुत्र दलविन्दर सिंह विर्क ,जसविन्दर सिंह उर्फ जस्सी व एक अज्ञात व्यक्ति जबरदस्ती उसके घर मे घुस कर मारपीट करने लगे और उसकी चुन्नी खींची।

सर्वजीत का आरोप है उक्त लोग अपनी रिवाल्वर से हमें डराने लगे और उसकी बेटी को घर से ले जाने की कोशिश की। पर वो किसी तरह जान बचाकर छत की तरफ भागी। शोर की आवाज सुन पडोसी इकट्ठा हो गये।

पडोसियों को इकट्ठा होते देख वो अपशब्द बोलकर भाग गये। उसके बाद भी लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की रपट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.