यहां अस्पताल में जांच करने के युवती के साथ चिकित्सक द्वारा किया गया दुष्कर्म ,मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के देहरादून से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है यहां एक अस्पताल में इलाज कराने गई युवती के साथ चिकित्सक द्वारा छेड़छाड़ व दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक इलाज कराने आई युवती से छेड़छाड़ के आरोप में एक डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जांच के दौरान दुष्कर्म की धारा भी जोड़ी थी। यह घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित गौतम बुद्ध चिकित्सा महाविद्यालय की थी।


पुलिस के अनुसार, एक युवती पेट की बीमारी से ग्रस्त थी। वह खुद को दिखाने के लिए ईएसआई अस्पताल बंजारावाला गई। वहां से उसे गौतम बुद्ध चिकित्सा महाविद्यालय में दिखाने को कहा गया। युवती तत्काल वहां आ गई। यहां उसका अल्ट्रासाउंड टेस्ट किया गया। इसकी रिपोर्ट मंगलवार को मिलनी थी। युवती मंगलवार को रिपोर्ट लेने गई तो डॉ. पीके सिंघल ने उसे देखा। आरोप है कि डॉक्टर उसे अपने साथ कमरे में ले गए।


वहां जांच के बहाने उल्टे सीधे सवाल किए। आरोप यह भी है कि डॉ. सिंघल ने उससे छेड़छाड़ की। युवती ने इसका विरोध किया तो उसने डांटकर भगा दिया।


थाना प्रभारी कुलदीप पंत ने बताया कि पीड़िता ने बाद में शिकायत की थी कि उसके साथ गलत काम किया गया। इसलिए दुष्कर्म की धारा जोड़ी। उन्होंने बताया आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.