Haldwani-डॉक्टर को पीटने के मामले में पुलिस ने एमबीपीजी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला उसके सहित पांच साथियों के खिलाफ मुकदमा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी- डॉक्टर को पीटने के मामले में पुलिस ने एमबीपीजी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला उसके सहित पांच साथियों के खिलाफ मुकदमा हुआ है। आरोप है कि रंगदारी देने से मना करने पर एक छात्र नेता ने छात्रसंघ अध्यक्ष और अन्य साथियों के साथ मिलकर शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर डॉ. पुनीत कुमार गोयल के साथ ना सिर्फ बदसलूकी की बल्कि उन्हें पीटा और लूटपाट भी की।
घटना पांच जुलाई की है। लेकिन अब डॉक्टर की तहरीर पर मुखानी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी तहरीर में डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि आरोपी उन्हें पीटते हुए खींचकर सड़क तक लाए और फिर उनके साथ मारपीट की। आरोपियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब डॉ. पुनीत रेडिएंट हॉस्पिटल की ओपीडी में मरीज देख रहे थे।
तहरीर में लोहरियासाल मल्ला निवासी डॉ. पुनीत कुमार गोयल ने पुलिस को बाताया कि बीती 5 जुलाई की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह मुखानी रोड स्थित हॉस्पिटल में मरीजों को देख रहे थे। तब छात्र नेता अपने साथियों के साथ उनके कैबिन में घुसा और गालियां देने लगा। डॉक्टर कुछ समझ पाते इससे पहले ही छात्र नेता और उसके साथियों ने गिरेबान पकड़ कर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान डॉक्टर की टेबल की दराज में रखे 40 हजार रुपये निकाल लिए और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। डॉक्टर पुनीत किसी तरह बचकर मदद की गुहार लगाते हुए हॉस्पिटल से बाहर भागे, लेकिन आरोपियों ने उन्हें सड़क पर पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें – हल्द्वानी: सीएम ने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हुए भू-कटाव का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए अलर्ट रहने के निर्देश!
यह देखिए वायरल वीडियो…
आरोप लगाते हुए डॉ.पुनीत ने कहा कि छात्र नेता विशाल सैनी ने छात्रसंघ चुनाव के दौरान उनसे चुनाव लड़ने के लिए रुपये मांगे थे, लेकिन उन्होंने रुपये देने से इंकार कर दिया था। उसी दिन विशाल ने धमकी दी थी कि वह उन्हें छोड़ेगा नहीं।
साथ ही डॉ. पुनीत ने अब गुहार लगाई है कि आरोपी ऊंचे रसूख और राजनीतिक पहुंच वाले हैं। जिससे उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है। ऐसे में पुनीत ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि मुखानी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ डकैती समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें – कठुआ में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर पहुंचे उत्तराखंड, सीएम ने दी नम आंखों से श्रद्धांजलि…
डॉक्टर ने कहा कि घटना का वीडियो वायरल होने से वह मानसिक तौर पर परेशान हुए हैं और उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा खराब हुई है। वहीं मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया कि डॉ. पुनीत कुमार गोयल की तहरीर पर एमबीपीजी कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला, छात्र नेता विशाल सैनी और उनके साथी हितेश जोशी, राहुल मठपाल, मनिकेत तोमर और मोहित खोलिया के खिलाफ लूट, बलवा, जानलेवा हमला करने शांतिभंग और गंभीर चोट पहुंचाने की बीएनएस की नई धाराओं 333, 309(4), 115(2), 352, 351(2), 351(3) व 191(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Ad
Ad