गौला मे नवजात का शव मिलने से सनसनी पुलिस सीसी टीवी खंगालने में जुटी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी इसकेटी डॉटकॉम

गौला नदी में एक नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को एक नवजात का सिर और एक हाथ रहित शव शुक्रवार की प्रात मिला है।

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। माना जा रहा है कि नवजात का शव गौला नदी में कहीं ऊपर की ओर से बहकर आया हो।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह दस बजे करीब राजपुरा पुलिस को सूचना मिली कि गौला नदी में एक नवजात का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद राजपुरा चौकी प्रभारी दिनेश जोशी मौके पर पहुंचे, और एक नवजात का सिर व एक हाथ विहीन शव बरामद किया।

इसे लेकर क्षेत्र में तरह तरह चर्चाएं हो रहीहै.कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी चेक करने से लेकर अस्पतालों में हाल में पैदा हुए बच्चों को लेकर भी डाटा जुटाकर शव की शिनाख्त करने के प्रयास में है। शव को मोर्चरी में रख दिया गया है |

नवजात की शिनाख्त को लेकर हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। चर्चा है कि किसी कुंवारी मां द्वारा यह करतूत की जा सकती है, जिसके लिए पुलिस गौला नदी के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि कोई सुराग पुलिस के हाथ लग जाए और पुलिस इस नवजात की मां तक पहुंच जाए।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.