बाप ने की नशेड़ी बेटे की हत्या, ग्राइंडर से टुकड़े कर शहर में फेंके शरीर के अंग

ख़बर शेयर करें

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक बुजुर्ग पिता ने 21 वर्षीय बेटे की नशे की लत से परेशान होकर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। बाप यहीं नहीं रुका उसने हत्या के बाद ग्राइंडर से बेटे का सिर, हाथ और पैरों को शव से अलग कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस ने देते हुए कहा कि आरोपी पिता ने बचने के लिए बेटे के हाथ और पैरों को शव से अलग कर दो अलग स्थानों पर फेंक दिया। लेकिन जांच के बाद पता चला कि शरीर के टुकड़े एक ही आदमी के हैं। पुलिस ने आरोपी पिता नीलेश जोशी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया, वह भागने की फिराक में था।

पुलिस अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 20 और 21 जुलाई को अहमदाबाद के एक इलाके में दो अलग स्थानों से एक कटा हुआ सिर, हाथ और पैर बरामद हुए थे। पुलिस ने शरीर के अंग अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा। इसके बाद आई रिपोर्ट में पता चला कि कटे शरीर के अंग एक ही आदमी के है। आगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मानवीय खुफिया जानकारी और तकनीकी के आधार पर अपराध शाखा ने आरोपी पिता जोशी को इस मामले में संदिग्ध माना है।

नेपाल भागना चाहता था आरोपी
अधिकारी ने बताया कि आरोपी देश से भागने के प्रयास में था वह नेपाल भागना चाहता था इसके लिए वह 22 जुलाई को अहमदाबाद से सूरत के लिए बस से निकला था और बाद में गोरखपुर के लिए ट्रेन में सवार हुआ। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और आरोपी को रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने राजस्थान के गंगानगर रेलवे स्टेशन पर अपराध शाखा द्वारा साझा की गई जानकारी के आधार पर हिरासत में लिया।

शरीर के कई टुकड़े कर दिए
पुलिस ने जब जोशी से पुछताछ की तो उसने बताया कि बेटा ड्रग्स और शराब का आदी था इसलिए उसकी हत्या कर दी। वह रोज किसी न किसी बात पर झगड़ा करता और मारपीट करता था। 18 जुलाई के दिन बेटे ने नशे में पिता को गालियां दीं और डंडे से उस पर हमला किया। इसी दौरान आरोपी ने अपने बेटे को धक्का मारा और उसके सिर पर छह से सात बार पत्थर से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद बचने के लिए उसने शरीर के कई टुकड़े कर दिए।

प्लास्टिक की थैलियों में रख कर फेंके शरीर के अंग
उन्होंने कहा, इसके बाद आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए बिजली के ग्राइंडर और प्लास्टिक के दो बड़े बैग खरीदे। आरोपी ने सिर, पैर और हाथ काटकर उन्हें छह भागों में बांट दिया और फिर उन्हें प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद जोशी बैग को दोपहिया वाहन पर ले गया और शहर में दो अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। अभी जोशी पुलिस की गिरफ्त में जिस पर आगे की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.