बारिश से उत्तराखंड में हाहाकार, कहीं सड़कों पर आया मलबा, तो कहीं नदी में बह गई कारें

ख़बर शेयर करें



प्रदेश में मानसून की दस्तक के साथ ही बारिश से हाहाकार मच गया है। कहीं भारी बारिश होने से सड़कों पर मलबा आने से यातायात ठप हो गया है को कहीं बारिश से सूखी नदियों में बाढ़ गई है। हरिद्वार में सूखी नदी में बाढ़ आने से लग्जरी गाड़ियां गांगा में तैरती हुई नजर आईं।

Ad
Ad

भारी बारिश के चलते रविवार को पौड़ी में कोटद्वार पौड़ी हाईवे पर मलबा आ गया। मलबा आने के कारण कतई घंटों तक हाईवे पर यातायात ठप रहा। कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर यातायात सुचारू किया जा सका। इसके साथ ही रविवार को ही कोटद्वार पौड़ी हाईवे पर कोटद्वार और दुगड्डा के बीच सिद्धबली से करीब चार किलोमीटर आगे पहाड़ी से मलबा आ गया। इसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि

हरिद्वार में नदी में बह गई कई कारें
बारिश के कारण हरिद्वार की सूखी नदी में अचानक बाढ़ आ गई। जिस से वहां खडीं कई कारें नदी में खिलौने की तरह बह गई। मानसून की पहली ही बारिश में हरिद्वार के खड़खड़ी में आठ कारें पानी में बह गई और बहते हुए हरकी पैड़ी तक जा पहुंची। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

भारी बारिश से मसूरी में सड़क पर आया मलबा
रविवार देर रात हुई बारिश से पहाड़ों की रानी मसूरी में कई स्थानों पर सड़कों पर मलबा आ गया। मलबा आने के कारण यातायात प्रभावित हुआ है। बारिश के कारण एनएच 707 A बन्द हो गया। मार्ग बंद होने से कई वाहन यहां फंसे रहे। मिली जानकारी के मुताबिक मलबे की चपेट में एक वाहन भी आया है। हालांकि किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।