दिल फेंक महिला को दोस्त ने किया बर्बाद, अब पति के साथ भाईयो ने किया किनारा माँ के साथ पहुँची पुलिस की शरण में

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करना इंसान को कितना भारी पड़ सकता है इसका अंदाजा उस महिला से ज्यादा किसको होगा जिससे उस अनजान दोस्त ने रुपए के साथ जेवर भी ठग लिए साथ ही उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बनाकर उसकी चचेरी बहन के मार्फत उसके पति तक पहुंचा दिए ।

जिसके बाद पति ने तो घर से ही निकाल दिया साथ ही भाइयों ने ने भी किनारा कर लिया। चारों तरफ से मुसीबत से गिरी इस महिला को जब कोई भी सहारा नहीं मिला तो वह अपनी मां के साथ पुलिस की शरण में पहुंची।

जानकारी के अनुसार रोडवेज बस स्टेशन के पास रहने वाली इस महिला की माँ ने पुलिस को तहरीर दी है जिसमें बताया गया है कि वह अपना इलाज कराने के लिए मुखानी स्थित विवेकानंद हॉस्पिटल में पहुंची जहां उसकी विवाहित बेटी से बिंदु खेड़ा रुद्रपुर निवासी कुलदीप सिंह मिला जो अपने किसी रिश्तेदार का उपचार कराने के लिए यहां आया हुआ था।

शुरुआत में उसने बहुत अच्छा व्यवहार कर उस महिला का दिल जीत लिया फिर धीरे-धीरे उसने उससे जरूरत बताते हुए कुछ पैसे मांगे महिला ने उसे कुछ पैसे दिए कुछ दिन के बाद उसने वह पैसे लौटाए और फिर उससे ₹2लाख रुपए जरूरत की बात कहकर मांगी इसके साथ ही एक तोला सोना भी मांग लिया।।

जब यह बात महिला के पति को पता चली तू महिला ने बताया कि उसने अपने जेवर किसी को दिए हैं और वह उससे वापस ले लेगी। पति द्वारा तकाजा किए जाने के बाद जब महिला ने कुलदीप से अपने जेवर और पैसे वापस मांगे तो उसने उससे बात करने के बहाने रामपुर रोड स्थित एक होटल में बुलाया जहां उसने उसके साथ मारपीट की तथा उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी वीडियो बना ली तथा इन रुपयों और जीवन को भूल और रुपए उसे देने की बात कही। वरना वह उसकी यह अश्लील वीडियो वायरल करा देगा। महिला ने उसे और पैसे नहीं दिए तो उसने यह वीडियो उसकी चचेरी बहन के मोबाइल पर भेज दिए जहां से चचेरी बहन ने महिला के पति के मोबाइल पर यह वीडियो भेज दिया वीडियो देख पति का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया वह उसे लेकर मायके लेकर गया और सभी के सामने उसने अपना वीडियो जगाया और उसे वहीं छोड़ आया। हरकत को देखकर महिला के भाइयों ने भी महिला से किनारा कर लिया आखिर में सब कुछ लूटने के बाद वह अपनी मां के साथ पुलिस की शरण में पहुंची अपनी आपबीती बताई पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर उसने जांच शुरू कर दी है तथा बिंदु खेड़ा रुद्रपुर निवासी कुलदीप की ढूंढ में लग गई है। तो उसने उससे रुपए और जेवर वापस मांगने को कहा

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *