Cricket star bret lee क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास खबर – देहरादून में पहुंचने लगे हैं अंतरराष्ट्रीय स्टार क्रिकेटर

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

राज्य के युवा क्रिकेटरों के लिए एक बहुत बड़ी खबर है कि उन्हें अब अपने कार क्विड को अपने सामने ही खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा. जिन क्रिकेट सितारों को है टेलीविजन में खेलते हुए देखते थे अब वह उन्हें अपने ही सामने खेलते हुए देखेंगे . इसके लिए अंतर्राष्ट्रीय रोड सेफ्टी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है जिसके लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर के ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाड़ी austrailin breat lee ब्रेट ली कल देहरादून पहुंचे

रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज के लिए दुनियाभर के क्रिकेट के सितारे देहरादून पहुंचने लगे हैं। सोमवार को ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज की टीम के खिलाड़ी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंच गए।

विश्व के महानतम गेंदबाजों में गिने जाने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रेट ली भी देहरादून पहुंचे हैं।दें कि 21 सितंबर से 25 सितंबर तक देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत समेत आठ टीमों के बीच टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे। गौरतलब है कि 22 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स बनाम इंग्लैंड लीजेंड्स का मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा।

जबकि इंडिया की टीम 25 सितंबर को बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ लड़ेगी।खास बात यह है कि टीम इंडिया में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar),युवराज सिंह, युसुफ पठान, सुरेश रैना जैसे नाम शामिल हैं। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान है। इंडिया लीजेंड्स के दो मैचों के लिए टीकटों की कीमत पांच सौ रुपये है। बुक माय शो से टिकट बुक किए जा सकते हैं।

बीच में टिकट सिस्टम बंद हो गया था। लेकिन अब इसे दोबारा शुरू किया गया है। अच्छी बात यह है कि टिकट पहले के मुकाबले सस्ती हो गई

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.