काँग्रेस ने भाजपा के ऊपर लगाया मतदाताओं को प्रलोभन का आरोप

ख़बर शेयर करें

खटीमा विधानसभा 70 में कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष तथा खटीमा विधानसभा प्रत्याशी भुवन कापड़ी के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर चुनाव को प्रभावित करने का गंभीर आरोप लगाते हुए रिटर्निंग ऑफिसर खटीमा के माध्यम से निर्वाचन आयुक्त को ज्ञापन भेजा।


आपको बता दें कि चुनाव आचार संहिता लगते ही सभी राजनीतिक दलों द्वारा चुनावी सरगर्मियां और प्रचार प्रसार अभियान तेज हो गया है।कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने बताया कि चुनाव को प्रभावित करने तथा मतदाताओं को प्रलोभन देने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोहिया हेड रोड खटीमा स्थित फाइबर फैक्ट्री में बहुत सारा सामान कंबल,थरमस, बैग, प्रेशर कुकर, सिलाई मशीन, मिक्सर मशीन आदि रखा गया है। जिसको प्रतिदिन लगातार मतदाताओं तक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पहुंचाया जा रहा है।
वहीं उन्होंने खटीमा तहसीलदार युसूफ अली व एक कर्मचारी विनोद भारती पर भी मुख्यमंत्री राहत कोष से मनमानी तरीके से बैक डेट में हस्ताक्षर कर राहत राशि का चेक वितरण करने का आरोप लगाया है। जबकि खटीमा तहसीलदार युसूफ अली का 29 जनवरी को ट्रांसफर भी हो चुका है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।


वहीं उन्होंने बताया कि सीवीआईजीआईएल के साथ ही स्थानीय प्रशासन से बार-बार शिकायत करने के बाद भी इस प्रकरण में आज तक कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने इस संबंध में तत्काल कार्रवाई करते हुए फैक्ट्री के अंदर रखे गए सामान की जांच कर गोदाम को सीज करने की मांग की है। वहीं खटीमा एसडीएम रविंद्र बिष्ट ने बताया कि जांच के बाद जो भी रिपोर्ट सामने आएगी उसके मुताबिक उचित कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.