सीएम धामी ने इस किसान नेता की हत्या के बाद जिले के एसएसपी को किया तलब#Cmdhamicallssp

ख़बर शेयर करें

Udn news एसकेटी डॉटकॉम

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उधम सिंह नगर कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अपराधों पर पुलिस की ढीली लगाम के चलते नाराजगी व्यक्त की है उन्होंने उधम सिंह नगर के दौरे के दौरान एसएसपी मंजूनाथ टीसी को तलब कर किसान नेता महल सिंह की दिनदहाड़े हत्या के बाद आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर नाराजगी व्यक्त की है.

इसके साथ ही उन्होंने काशीपुर के कुंडा में पुलिस की मौजूदगी में उत्तर प्रदेश पुलिस जवानों की अस्पताल से फरार होने पर भी एसएसपी से जवाब तलब किया.

विस्तृत समाचार के अनुसार प्रदेश में अपराध को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सख्त नजर आए, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने आज से दो दिवसीय उधमसिंह नगर जिले के दौरे पर रहे, दौरे के पहले दिन उन्होंने उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी को तलब किया और काशीपुर के कुंडेश्वरी थाना क्षेत्र में मारे गए किसान नेता महल सिंह के केस का अपटेड लिया,

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने सख्त निर्देश देते हुए किसान नेता महल सिंह की हत्या के मामले में जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तारी की जाए।

वहीं, एसएसपी मंजूनाथ टीसी को तलब करने से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में धान खरीद केंद्र का औचक निरीक्षण भी किया था। बता दें कि गुरुवार सुबह घर के बाहर अखबार पढ़ रहे किसान नेता महल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई

, हमलावरों ने किसान नेता पर पांच राउंड फायरिंग की थी। वहीं, इस वारदात के बाद काशीपुर में सनसनी फैल गई,इस मामले में पुलिस के हाथ अभीतक खाली हैं और किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। काशीपुर में दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड़ के बाद पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के सख्त निर्देश के बाद उधम सिंह नगर पुलिस हरकत में आई है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.