सीएम धामी ने मानी हर मांग, अंकिता का अंतिम संस्कार कुछ देर में

ख़बर शेयर करें

अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार आज ही किया जा रहा है। उनका शव मोर्चरी से उनके पैतृक घाट ले जाआ जा रहा है। सीएम धामी ने लोगों की हर मांग मानने का आश्वासन दिया है इसके बाद लोगों ने अंकिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने दिया।
आपको बता दें कि श्रीनगर में मोर्चरी के बाहर सुबह से लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी। लोग चाहते थे कि अंकिता के दोषियों को फांसी दी जाए। अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए और इसके साथ ही अंकिता का केस फास्टट्रैक कोर्ट में चले। लोगों ने साफ कर दिया था कि इस बारे में लिखित आश्वासन मिलने तक वो अंकिता का अंतिम संस्कार नहीं होने देंगे।



हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को हटाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। ऐसे में मुख्यमंत्री को संदेश भेजा गया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने देहरादून से आश्वस्त किया कि परिजनों की हर मांग मानी जाएगी। इसके बाद लोग अंकिता के अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए।


इसके बाद आनन फानन में एंबुलेंस में रखकर अंकिता के शव को उनके परिवार के पैतृक घाट पर ले जा गया है। हालांकि कई किलोमीटर तक हाईवे जाम है। ऐसे में खासी मशक्कत करनी पड़ी है। लोगों की भारी भीड़ है। अंकिता की अंतिम यात्रा में हर कोई शामिल होना चाहता है। बड़ी संख्या में लोग अंकिता के शव के साथ चल रहें हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.