सीडीएस रावत के नाम पर भी सतपाल महाराज बनवाएंगे सेल्फी प्वाइट

ख़बर शेयर करें


केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सेल्फी प्वाइंट बनवाने का आदेश देने के बाद अब उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज देश के पहले सीडीएस रहे बिपिन रावत के नाम पर भी सेल्फी प्वाइंट बनवाने की बात कह रहें हैं। उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है।


दरअसल हाल ही में उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने ऐलान किया था कि केदारनाथ धाम में बॉलीवुड एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक सेल्फी प्वाइंट बनवाया जाएगा।


सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ का अधिकांश हिस्सा केदारनाथ धाम में ही शूट हुआ था। उस फिल्म में सुशांत ने एक मुस्लिम डंडी कंडी वाले का किरदार अदा किया था।

हालांकि इस फिल्म को लेकर खासा बवाल भी हुआ था और उत्तराखंड में इस फिल्म ही रिलीज को रोकने की कोशिश की गई थी। एक मुस्लिम डंडी कंडी वाले का फिल्म की हिरोइन जो एक हिंदू थी के साथ प्रेम प्रसंग कई संगठनों को पंसद नहीं आया था।
यही वजह रही कि जब सतपाल महाराज ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम से सेल्फी प्वाइंट बनवाने की घोषणा की तो कई लोगों ने इसपर उनकी खिंचाई कर दी। लोगों ने पूछा कि जिसकी फिल्म को उत्तराखंड में रिलीज से रोका गया उसी के नाम का सेल्फी प्वाइंट क्यों?


शायद इन्ही सवालों का असर रहा कि अब सतपाल महाराज ने जनरल बिपिन रावत के नाम से भी सेल्फी प्वाइंट बनवाने का फैसला किया है। उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.