#gembler catch जुवारियों की धर पकड़ शुरू, यहाँ 3 जुवारी पकड़ कर पुलिस ने की इस सीजन की बौनी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी इसकेटी डॉट कॉम

दिवाली का मौसम शुरू हो चुका है सभी लोगों ने व्यवसायिक प्रतिष्ठानों मैं रंग रोगन और रोशनी को बढ़ा दिया है ताकि उनके पास सुहाग पहुंचे और उनकी धन की वृद्धि हो लेकिन जुए के माध्यम से धन वृद्धि चाहने वाले लोगों की भी चाहत जाग गई है शहर के विभिन्न हिस्सों में व्वे का कार्यक्रम चालू हो चुका है पुलिस ने इस सीजन की अपनी बोली करते हुए आज 3 जुआरियों को तीन पानी के पास देव कार बाजार से खेलते हुए पकड़ लिया है.

हल्द्वानी शहर में इन दिनों जुआरी काफी सक्रिय हो गए हैं, , जिन पर पुलिस की नजर बनी हुई थी, पर आज पुलिस को इस मामले में एक सफलता भी हासिल हुई है। मंडी चौकी पुलिस ने तीनपानी क्षेत्र से शहर के 3 जुआरियों को ₹42000 की रकम के साथ गिरफ्तार किया है।

मंडी चौकी इंचार्ज गुलाब सिंह कंबोज ने बताया कि चेकिंग के दौरान बरेली रोड तीनपानी के पास देव कार बाजार से 3 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है।

जिनके पास से ताश के पत्ते और 42 हजार रुपए की नकद रकम बरामद की गई है, पकड़े गए जुवारियों का नाम केशव मिश्रा पुत्र चंद्रशेखर मिश्रा बिठौरिया नम्बर एक ऊंचापुल, विनायक केसरवानी पुत्र जगन्नाथ केसरवानी मंडी गेट, राज पंत पुत्र देवी दत्त पंत बाल संस्कार स्कूल के रहने वाले हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.