कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति पर गोलीबारी का आरोप, सामने आया ये वीडियो

ख़बर शेयर करें



उत्तर प्रदेश के बरेली में हुए गोलीकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। इस मामले में उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति का नाम भी सामने आ रहा है। ये मामला अब अपराध से राजनीति की गलियों तक पहुंचता हुआ नजर आ रहा है। पूर्व विधायक के साथ ही इस मामले में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति पप्पू गिरधारी पर भी आरोप लगे हैं।

Ad
Ad

उत्तर प्रदेश के बरेली में बीते दिनों प्लॉट पर कब्जा करने के मामले में दो पक्षों में आपस में गोलियां चली थी। टाइल्स व्यापारी और बिल्डर के बीच हुए बवाल में जमकर पथराव भी हुआ था। अब इस मामले से कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति का नाम भी जुड़ रहा है। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मामले में आरोपी बिल्डर राजीव राणा ने पप्पू गिरधारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

आरोपी बिल्डर राजीव राणा ने लगाए गंभीर आरोप
आरोपी राजीव राणा ने वीडियो जारी करके कहा है कि वो उनका अपना प्लाट है जिसे उन्होंने डॉक्टर भारती गुप्ता से खरीदा है। उनका कहना है कि पप्पू गिरधारी उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते एक साल से पप्पू गिरधारी उनके प्लॉट को कब्जाने की कोशिश कर रहा है। जिसके लिए पप्पू गिरधारी ने अपने आदमियों को भी वहां भेजा था।इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि प्लॉट छोड़ने के बदले में पप्पू गिरधारी उससे रंगदारी की मांग कर रहा है।

हमें आरोपी बनाकर प्लाट पर कब्जा करना चाहता है पप्पू गिरधारी
राजीव राणा का कहना है कि उन्हें आरोपी बनाकर पप्पू गिरधारी प्लॉट पर कब्जा करना चाहता है। उन्होंने दावा किया कि उनके पास विवादित प्लॉट की रजिस्ट्री भी है। इसके साथ ही उनका कहना है कि प्लॉट बीडीए से स्वीकृत भी है। राजीव राणा का कहना है कि उन्होंने फायरिंग के बीच भागकर अपनी जान बचाई। उन्होंने सरकार से गुहार लगाकर उन्हें न्याय देने की मांग की है।

इस मामले में पूर्व विधायक पप्पू भरतौल का नाम भी सामने आ रहा था। जिसके बाद उन्होंने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने दावा किया कि राजनीतिक षडयंत्र के तहत उनका नाम एफआईआर में लिखा गया है।