By-election : मंगलौर में हुई फायरिंग पर सामने आया हरदा का बयान, बोले वोट के लुटेरों ने वही कर डाला जिसका डर था

ख़बर शेयर करें



मंगलौर में हुई फायरिंग पर सामने आया हरदा का बयान, बोले वोट के लुटेरों ने वहीं कर डाला जिसका डर था
उत्तराखंड की मंगलौर विधानसभा सीट और बद्रीनाथ सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. इसी बीच मंगलौर विधानसभा में आठ से दस राउंड हवाई फायर होने की बात सामने आ रही है। जिसको लिए कांग्रेस नेता हरीश रावत ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है.

Ad
Ad

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने मंगलौर उपचुनाव में हुई हिंसा के बाद बड़ा बयान दिया है. हरदा ने हिंसा के लिए शासन प्रशासन और भाजपा सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वोट के लुटेरों ने वही कर डाला जिसका डर था।

भाजपा ने लोगों को वोट न डालने के लिए किया आतंकित
कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि भाजपा ने लोगों को वोट न डालने के लिए आतंकित किया है. शासन-प्रशासन की मिली भगत से उनके लोगों को पीटा गया है। जिसके विरोध में हरदा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ रुड़की में पुलिस कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

प्रशासन ने बताया मंगलौर के गोलीकांड को तथ्यहीन

हालांकि जिला प्रशासन की ओर से मंगलौर में गोलीकांड की पुष्टि नहीं की गई है. जिला प्रशासन का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा मतदान में लाभ लेने के उद्देश्य से घटना को गलत तरीके से दुष्प्रचारित किया जा रहा है. इस बात पर ध्यान न दें। मौके पर पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है। सभी पहलुओं पर आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। मतदान सुचारू व शांतिपूर्वक चल रहा है