ब्रेकिंग -गोली की रफ्तार से आई कार ने मारी कई बाइक को टक्कर, 1 दर्जन बाइक क्षतिग्रस्त माँ बेटी समेत कई घायल , आरपियो को पुलिस द्वारा भागने की छूट देने का आरोप

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉटकॉम

ट्रांसपोर्ट नगर के पास रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रही एक कार ने करीब आधा दर्जन से अधिक बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे के पास बैंक के बाहर खड़े मां बेटी भी इस घटना के चपेट में आ गए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें लोगों द्वारा सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया है जानकारी के अनुसार रुद्रपुर की ओर से हल्द्वानी को आ रही एक कार uko7 4500 ने देवलचौड चौराहे के पास आधी दर्जन से अधिक बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक काफी क्षतिग्रस्त हो गई। इसी बीच लाल डाँठ रोड निवासी माँ बेटी जो बैंक के बाहर खड़ी थी वह भी गंभीर रूप से चोटिल हो गई। उन्हें स्थानीय लोगो की मदद से पुलिस ने सुशील तिवारी हॉस्पिटल पहुँचाया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को ट्रांस्पोर्ट नगर चौकी मे खड़ा करवा दिया इसी बीच मौका पाकर कर सवार जो एक से अधिक लोग थे फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर इन आरोपियों को भाग देने का समय देने का आरोप भी लगाया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *