ब्रेकिंग[email protected]खैरना मे डम्पर एवम रोडवेज़ की टक्कर से चालक समेत 3 घायल

ख़बर शेयर करें

भवाली एसकेटी डॉट कॉम

वाहन चालकों की लापरवाही से कई बार यात्रियों की जान आफत में आ जाती है ऐसा ही एक मामला खैरना अल्मोड़ा मार्ग पर सामने आया जब एक डंपर ने रोडवेज की बस पर जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे ड्राइवर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है खैरना पुलिस ने यातायात को खोला है।

दोपांखी के समीप रोडवेज बस और डंपर में अचानक जोरदार भिडंत हो गई। बस में सवार दो यात्री और चालक मामूली रूप से घायल हुए। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में दोपांखी के समीप नैनीताल से गोपेश्वर की तरफ जा रही रोडवेज बस संख्या UK 07 PA 3168 और अल्मोड़ा से हल्द्वानी की तरफ जा रहे डंपर संख्या UK 01CA1417 में अचानक जोरदार भिडंत हो गई। भिडंत इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
वहीं बस चालक नेत्र सिंह, मदन मिश्रा, 39 वर्षीय विमला देवी घायल हो गए। हाइवे में हुई दुर्घटना से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही खैरना चौकी प्रभारी दिलीप कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लिया और बमुश्किल हाईवे में यातायात सुचारू कराया गया।
चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि रोडवेज बस में चालक, परिचालक और 9 यात्री सवार थे। जिसमें बस चालक और दो यात्री चोटिल हुए जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। साथ ही अन्य सवारियों को दूसरे वाहन से गंतव्य की ओर रवाना किया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.