नैनीताल रोड स्थित शोरूम में घुसे ब्लैक कमांडो मची हलचल

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

नैनीताल रोड स्थित शोरूम में जैसे ही एक दर्जन के करीब ब्लैक कमांडो और पुलिस के सिपाही घुसे तो अगल बगल में हलचल मच गई। बड़े कुतूहल के साथ गतिविधि को देख रहे हैं कई लोग इकट्ठे होकर शोरूम के बाएं दाएं खड़े हो गए।

लोगों को लगा कि यहां पर बहुत बड़ी रेड पड़ गई है जिसकी वजह से यहां असला धारी ब्लैक कमांडो और पुलिस के जवान तैनात हैं शोरूम के अंदर एक अरिष्टोक्रेट टाइप का अधिकारी कुर्सी पर बैठा हुआ था और वह कई चीजों के बारे में जानकारी ले रहा था। उनके साथ एक महिला भी बैठी हुई थी अगल-बगल के शोरूम और सामने के बहुत बड़े मल्टी स्टोरी वॉकवे से भी लोगों की नजरें इस और लगी हुई थी।

हमारे प्रतिनिधि नहीं जब वहां पता किया कमांडो से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि वह लंबे चौड़े अरिस्टोक्रेटे टाइप के दिखने वाले व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि मेरठ जिले के सरदाना विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक संगीत सोम हैं ।

उनकी भवाली में कोठी है और वह अपने कोठी के लिए सैनिटरी का सामान देख रहे थे। उनके पास वाई प्लस से ऊपर की सुरक्षा होने के कारण उनके साथ करीब 1 दर्जन से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं।

जिसकी वजह से लोगों को लगा कि यहां पर कोई ऐसी कार्यवाही हो गई है जिसकी वजह से इतनी बड़ी संख्या में ब्लैक कैट कमांडो ने इस शोरूम को घेर रखा है। हमारे प्रतिनिधि को जब यह बताया गया कि अमुक व्यक्ति माननीय विधायक हैं तो इसके बाद उन्होंने उनसे संपर्क करना चाहा लेकिन जल्दी होने की वजह से उनसे संपर्क नहीं हो पाया इ

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *