भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने यह कह कर विपक्षी पार्टियों का उड़ाया मजाक (देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने विपक्षी पार्टियों को मौसमी पार्टियां बताते हुए कहा कि यह पार्टियों सिर्फ चुनाव के दौरान 6 महीने के लिए जनता और कार्यकर्ताओं के बीच आती है बाकी समय पर यह नदारद रहती है उनका उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम लगातार चलते रहते हैं पार्टी को किसी भी चुनाव के लिए अलग से तैयारियां नहीं करनी पड़ती है वह हर समय चुनाव के लिए तैयार रहती है ।

रामपुर रोड के अमरदीप होटल में भाजपा कार्यसमिति की बैठक के लिए इस तरह से सज गया है सभा स्थल

मदन कौशिक आज हल्द्वानी में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित सीडीएस बिपिन रावत सभागार में हो रही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी जी के 8 वर्ष के लोकप्रिय कार्यों को पार्टी की विभिन्न प्रकोष्ठ ओं के माध्यम से जनता के बीच ले जाएगी इसके लिए पार्टी के सभी मोर्चों को जिम्मेदारियां दी जा रही है। भारतीय जनता पार्टी ने हर व्यक्ति तक प्रकाश की किरण को पहुंचाने का जो अभियान चलाया है वह लगातार चलता रहेगा।

पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देने के दौरान पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्णकालिक राजनीतिक पार्टी की तरह काम करती है जबकि अन्य विपक्षी पार्टियां चुनाव के 6 महीने पूर्व मौसमी पार्टी की तरह जनता के बीच में आती जाती है जिस तरह से हर चीज का मौसम होता है आम का सीजन जाड़े का सीजन गर्मी का सीजन बरसात का सीजन सब्जी का सीजन उसी तरह से यह पार्टियों चुनावी सीजन नहीं जनता और कार्यकर्ताओं के बीच आती है।

कार्यसमिति में पहुंचने पर पूर्व राज्य मंत्री केदार जोशी का स्वागत करती स्वागत समिति की पदाधिकारी

उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के नेतृत्व में चार धाम यात्रा बहुत बढ़िया अंदाज में चल रही है कोरना काल के बाद अनुमान से अधिक श्रद्धालुओं के आने से व्यवस्था भी चरमरा जाती है लेकिन इसके बावजूद बहुत ही बढ़िया तरीके से चार धाम यात्रा चल रही है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने उज्जवला योजना के तहत गरीब लोगों को तीन सिलेंडर फ्री देने का निर्णय लिया है। जिससे लोगों में मोदी सरकार के प्रति लगातार आस्था बढ़ती जा रही है।

पार्टी का संगठन लगातार कार्यकर्ताओं के लिए कार्यक्रम तैयार करता है प्रदेश कार्यसमिति के बाद इसी महीने जिला कार्य समितियां और उसके बाद मंडल कार्यसमिति भी आयोजित की जाएगी जिसमें कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद होता है और इसके अलावा पार्टी आलाकमान की ओर से कार्यक्रमों की जानकारी भी कार्यकर्ताओं तक पहुंचती है। उन्होंने कहा कि पार्टी बूथ स्तर तक हर कार्यक्रम को ले जाती है जिसके बाद लोगों की प्रमुख समस्याओं को भी पार्टी स्तर पर विचार विमर्श के लिए लाया जाता है और उस पर पार्टी सरकार को निर्देश देती है जिसके बाद लोग लोकहित के निर्णय लिए जाते हैं। पार्टी के कार्यसमिति में भागीदारी करने के लिए पदाधिकारियों मंत्रियों तथा कार्यसमिति में वंचित लोगों का आवागमन शुरू हो गया है।

इसके अलावा पार्टी ने पूर्व में जनप्रतिनिधि रह चुके व्यक्तियों को सम्मान देते हुए हर तरह के कार्यक्रम के लिए उनके नाम के सभागार रखने का निर्णय लिया है पार्टी ने इसे देश के प्रथम सीडीएस जर्नल विपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए इसे आयोजन स्थल का नाम स्वर्गीय विपिन रावत के नाम से रखा है। इसके अलावा पूर्व मंत्री एवं सांसद स्वर्गीय बच्ची सिंह रावत पूर्व मंत्री स्वर्गीय प्रकाश पंत और पूर्व विधायक स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना के नाम से ही अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए सभागार कक्ष के नाम रखे गए हैं।

पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश महामंत्री सुरेश भट मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट पूर्व महामंत्री राजेंद्र भंडारी प्रवक्ता प्रकाश रावत कथा मीडिया के लिए काम कर रहे संजय दुमका और रवि कुरिया भी मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.