भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने भाजपा प्रत्याशी के लिए किया ताबड़तोड़ जनसंपर्क

ख़बर शेयर करें

मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र बनभूलपुरा में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के जिला अध्य्क्ष हाजी मेहबूब अली के नेतृत्व में मलिक का बगीचा, नई बस्ती, इंदिरा नगर छोटी बड़ी रोड में भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया गया। जिसमें लोगों से मिलकर भाजपा के प्रत्याशी मेयर जोगेंदर सिंह रोतेला के लिए वोटों का आग्रह कर ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताने की अपील की। महबूब अली के द्वारा बताया गया,आज भाजपा पूरी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और ये सब नरेंद्र मोदी जी के प्रयास से हुआ है।उन्होंने कहा आज मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है ।

उन्होंने कहा आज भाजपा से मुस्लिम समाज जुड़ रहा है जिस कारण अन्य पार्टियां घबराई हुई है।उन्होंने कहा 10 मार्च को सबको जवाब मिल जाएगा। साथ ही हल्द्वानी में 14 फरवरी को वोट डालने का भी अनुरोध किया। महबूब अली ने कहा कि मुस्लिम समाज को भाजपा का डर दिखाकर वोट हासिल करने वालो की नींद उड़ गई है।क्यूकी अब मुस्लिम समाज समझ चुका है कि,अन्य पार्टियो ने आज तक उंनको सिर्फ वोट बैंक के रूप में यूज किया है।सिर्फ भाजपा मुस्लिमों का हित कर सकती है। मेयर जोगेंदर सिंह रौतेला विधानसभा प्रत्याशी के लिए,महबूब अली एवं उनके सहयोगीयों ने कमल के फूल को वोट देने का आग्रह किया।

साथ ही लोगों को , कोविड 19,सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजर, मास्क लगाने को लेकर जागरूक भी किया। जनसंपर्क अभियान के दौरान युसूफ मलिक ,अमन अल्वी ,राजा कमाल ,लाल मोहम्मद, नदीम खान ,माजिद खान ,इशरत अली ,आबिद हुसैन ,हाजी शमशाद ,हाजी मोहम्मद तकी मोहम्मद यामीन ,फैसल ,शकील सिद्दीकी ,अंसार भाई ,इदरीश हुसैन, रईस अहमद ,मोहम्मद हुसैन ,मोहम्मद इलियास ,हसीन अहमद ,मोहम्मद मुशेब ,हबीब भाई ,सुलेमान लाल मोहम्मद गुलशेर आदि तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.