भाजपा- कांग्रेस में स्टार वॉर, मनोज तिवारी की तोड़ में कांग्रेस लाई इस हीरोइन को

ख़बर शेयर करें

लालकुंआ एसकेटी डॉटकॉम

हॉट सीट बन चुकी लाल कुआं में अब पार्टी ने स्टार वार शुरू कर दिया है दोनों पार्टियां किसी भी तरह से लोगों को आकर्षित कर अपनी ओर खींचना चाहते हैं अधिक से अधिक लोगों को अपनी सभाओं में बुलाकर अपने प्रत्याशी के बारे में लोगों को जानकारी देना चाहते हैं तथा लोगों से स्टार के माध्यम से वोट डलवाने की अपील करवाते हैं। ऐसा ही अब लाल कुआं विधानसभा में हो रहा है भारतीय जनता पार्टी ने पिछले दिनों की 25 एकड़ कॉलोनी में दिल्ली की भाजपा अध्यक्ष रहे एवं भोजपुरी फिल्मों के हीरो मनोज तिवारी को बुलाया वहीं अब इसके जवाब में कांग्रेस ने बॉलीवुड की अभिनेत्री रिमी सेन को लाल कुआं में बुलाकर कॉलोनियों में घुमाया

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के मतदान में केवल 7 दिन का समय बचा है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस ने जहां प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है, तो वही स्टार प्रचारक और सेलिब्रिटी का आने का दौर भी शुरू हो गया है। आज कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के प्रचार में राजीव नगर बंगाली कॉलोनी एवं नगीना कॉलोनी में हिंदी सिनेमा जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री रिमी सेन ने डोर टू डोर प्रचार किया। और कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश रावत के लिए वोट की अपील की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीवन कबड़वाल के साथ कई मोहल्लों में वोट मांगने पहुंचे अदाकारा रिमी सेन ने हरीश रावत के पक्ष में माहौल बनाने का पूरा प्रयास किया साथ ही एक्टर को अपनी गलियों में देख लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी हर कोई उनके साथ सेल्फी खींच आने के लिए आतुर दिखाई दिया गौरतलब है कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लाल कुआं विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं लिहाजा यह वीआईपी सीट हो गई है और पूरे प्रदेश की नजर यहां पर टिकी हुई है । भाजपा ने डॉक्टर मोहन सिंह बिष्ट को दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.