यहां लगा भाजपा पदाधिकारियों पर फर्जी मतदान करने का आरोप, जमकर हुआ हंगामा

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार ।यहां पर भाजपा के पदाधिकारियों पर फर्जी मतदान करने का आरोप लगा और जमकर हंगामा किया गया। रानीपुर विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थकों ने सोमवार रात रामधाम कॉलोनी स्थित एक कॉलेज में जमकर हंगामा काटा। फर्जी वोटिंग की जानकारी मिलते ही मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह चौहान, आप प्रशांत राय, आसपा प्रवीण सूर्या, बसपा से ओमपाल सिंह पाल मौके पर पहुंचे सबने जमकर हंगामा काटा। भाजपा और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।


वहीं सूचना पर सिडकुल, रानीपुर, बहादराबाद सहित कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंच हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को हटाया। प्रत्याशियों ने समर्थकों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने. प्रत्याशियों का आरोप है कि 6 बजे वोटिंग पूरी तरह बंद कर दी गई थी। मशीनें सील होने के बावजूद भी 8.30 बजे तक कॉलेज का दरवाजा बंद कर फर्जी वोटिंग कराई गई।
वहीं इस मामले में एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने कहा कि चुनाव स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात थी. सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज चेक की जाएगी। किसी भी तरह का फर्जी मतदान नहीं होगा।
कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें जिला प्रशासन पर विश्वास है। पूर्णता सच्चाई के साथ वोटिंग मशीन चेक की जाएगी। अगर फर्जी मतदान किया गया है, तो पार्टी उसमें केस दर्ज कराई है। खबर लिखे जाने तक कॉलेज के बाहर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.