उत्तराखंड की विधानसभा सीट से बॉलीवुड सिंगर के पिता की साख दांव पर

ख़बर शेयर करें

चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने अपने स्टार प्रचारक मैदान में उतार दिए हैं। दूसरे प्रत्याशियों के लिए जहां स्टार नेता वोट मांग रहे हैं तो वहीं प्रदेश की एक विधानसभा सीट ऐसी भी है जहां ‘स्टार बेटा’ पिता के लिए वोटिंग की अपील कर रहा है। जी हां, हम चकराता विधानसभा सीट की बात कर रहे हैं, जहां बीजेपी ने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नोटियाल के पिता रामशरण नौटियाल को प्रत्याशी बनाया है। हालांकि रामशरण नौटियाल की राह इतनी भी आसान नहीं है, क्योंकि उनका मुकाबला कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह से है। जो कि चकराता से 5 बार विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे हैं। अब पिता की जीत को सुनिश्चित करने के लिए बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने मोर्चा संभाल लिया है।

जुबिन नौटियाल इन दिनों अपने पिता की जीत सुनिश्चित करने के लिए चकराता विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रहे हैं।बीजेपी ने चकराता में कमल खिलाने की जिम्मेदारी जुबिन नौटियाल और प्रत्याशी रामशरण नौटियाल को दी है। जैसी कि उम्मीद थी, जनसंपर्क में जुबिन नौटियाल के साथ सैकड़ों लोग उमड़ रहे हैं। जनता की भीड़ देखकर लग रहा है कि 2022 के चुनाव में कांग्रेस के कद्दावर नेता प्रीतम सिंह की साख दांव पर है। उधर, क्षेत्र की जनता से मिल रहे प्यार को देख जुबिन भी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के अंदर परिवर्तन की मांग देखी जा सकती है।

उन्होंने जनता से जौनसार बावर के विकास के लिए प्रत्याशी चुनने के लिए कहा है। इस तरह पिता रामशरण नौटियालके लिए बेटे जुबिन नौटियाल खूब मेहनत कर रहे हैं, हालांकि उनकी मेहनत किस हद तक सफल रही, ये तो 14 फरवरी को ही पता चलेगा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.