चुनाव से पहले भाजपा विधायक का महिला के साथ अश्लील बातें करता हुआ ऑडियो हुआ वायरल

ख़बर शेयर करें


नानकमत्ता विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विधायक डाक्टर प्रेम सिंह राणा का है, उनका एक महिला के साथ अश्लील बातें करते हुए आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमे वो महिला को मिलने बुला रहे हैं। वहीं इसकी जानकारी लगते ही विधायक ने थाने में तहरीर देकर इस ऑडियों को झूठा करार दिया और कहा कि इस ऑडियो को वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
बता दें कि नानकमत्ता के सीटिंग विधायक और इस बार भाजपा प्रत्याशी डा. प्रेम सिंह राणा का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विधायक राणा ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि 20 जनवरी को नानकमत्ता से उन्हें भाजपा से प्रत्याशी घोषित किया गया है। तब से विपक्षी इसे पचा नहीं पा रहे हैं। शनिवार को जानकारी मिली कि विपक्षियों ने उनकी छवि को खराब करने के लिए झूठा ऑडियो वायरल कर दिया। इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया है।
विधायक ने कहा कि मेरी झूठी आडियो वायरल कर छवि खराब करने का काम किया गया है, ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इधर, सूत्र के मुताबिक टिकट की दावेदारी कई लोगों ने की थी। सूत्रों के मुताबिक यह मामला हाईकमान तक पहुंच सकता है, जिसे हाईकमान गंभीरता से ले सकता है।

विधायक प्रेम सिंह राणा का कहना था कि उनका कोई आडियो नहीं है। उन्हें बदनाम करने के लिए षडय़ंत्र के तहत झूठा आडियो वायरल किया गया है। इंटरनेट मीडिया में झूठा आडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी है।उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान है और इससे पहले राजनैतिक दल अपने प्रत्याशियों की एक एक कर सूची जारी कर रहे हैं। भाजपा समेत कांग्रेस, आप, यूकेडी अपने अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। बात करें भाजपा की तो भाजपा 59 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर चुकी है और कांग्रेस 53 का। चुनाव की सरगर्मियां तेज होने के साथ ही विरोधी गुट भी एक्टिव हो गए हैं। एक दूसरे की पार्टी को बदनाम करने के लिए जी जान लगा रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.