यहां ATS को बड़ी सफलता, उत्तराखंड के दो तस्कर पांच करोड़ की हेरोइन के साथ गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें



महाराष्ट्र में भी लगातार नारकोटिक की टीमों के साथ ही एटीएस ने नशे के दो सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। एटीएस ने उनको गिरफ्तार कर उनके पास से पांच करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की है। आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) ने पालघर जिले के वसई कस्बे में तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान यह कामयाबी मिले। गिरफ्तार आरोपी उत्तराखंड के रहने वाले हैं।


एटीएस को सूचना मिली थी कि वसई के पेल्हारे गांव में मादक पदार्थों की तस्करी होने वाली है। इसके बाद एटीएस ने घेराबंदी कर दो लोगों को दबोचा। उनके पास से 1.724 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है। इसके अलावा आरोपियों के पास से 2.60 लाख रुपये नकद और दो मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं।


एटीएस ने रविवार को बताया कि मामले में 46 वर्षीय मोहम्मद अख्तर व 40 वर्षीय छोटा मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार किया गया है। दोनों उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। कोर्ट ने उन्हें 15 फरवरी तक एटीएस की हिरासत में सौंपा है।


एटीएस ने यह भी कहा कि जांचके दौरान पता चला कि आरोपी राजस्थान से ड्रग्स लाकर मुंबई में सप्लाई करते थे। वे नए जूतों की जोड़ी के तलवे में मादक पदार्थ छिपाकर लाते थे। एटीएस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक फरार आरोपी की तलाश जारी है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.