यूट्यूबर बॉबी कटारिया के घर पर उत्तराखंड पुलिस ने कुर्की का नोटिस किया चस्पा

ख़बर शेयर करें

देहरादून कैंट कोतवाली पुलिस ने यूट्यूबर बॉबी कटारिया के गुरुग्राम के बसई गांव (हरियाणा) स्थित घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है. कोर्ट ने बॉबी कटारिया को एक महीने का समय दिया है, फिर भी बॉबी कटारिया पेश नहीं हुआ तो एक महीने बाद कुर्की की जाएगी. मसूरी-देहरादून मार्ग पर सरेआम शराब पीने और सोशल मीडिया पर पुलिस को ललकारने के मामले में यूट्यूबर बॉबी कटारिया फरार चल रहा है. . दिल्ली पुलिस ने लुक आउट नोटिस भी जारी किया है.

पेश न होने पर होगी कुर्की तय: जानकारी के अनुसार बॉबी कटारिया अब भी पुलिस ‌के सामने पेश नहीं हुआ, तो एक महीने बाद कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. अभी तक उसकी तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. कैंट थाने के इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह ने बताया कि बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनामी भी घोषित है. कई दबिश देने के बावजूद वह हत्थे नहीं चढ़ा है. शनिवार को कोर्ट ने कुर्की के वारंट जारी किया था.

क्या है मामला: जुलाई माह को बॉबी कटारिया की एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह कैंट कोतवाली के मसूरी किमाड़ी मार्ग में सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता दिख रहा था. इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार के आदेश पर 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को ललकाने की भी जानकारी सामने आयी.

कौन है बॉबी कटारिया: बॉबी कटारिया एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. इंस्टाग्राम पर उसके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. बॉडी बिल्डिंग का शौक रखने वाला कटारिया खुद को सोशल वर्कर बताता है. कटारिया गुरुग्राम के बसई गांव का है और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है. उसका असली नाम बलवंत कटारिया है.

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.