अपनी शादी में दूल्हे ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से सेना के जवान की दर्दनाक मौत, हत्या के आरोप में गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

Army Man Sonbhadra

यूपी के जनपद सोनभद्र में शादी समारोह में दूल्हे ने हर्ष फायरिंग की, जिसमें सामने खड़े सेना के जवान की गोली लगने से मौत हो गई. गोली लगते ही शादी में हड़कंप मच गया. वहीं अब पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसकी निशानदेही पर सैनिक की बंदूक भी बरामद कर ली है. मृतक के पिता दयाराम यादव ने बताया कि पिछले महीने 11 मई को उनका बेटा बाबूलाल छुट्टी लेकर घर आया था. यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह भी अपने बेटे के साथ गए थे. शादी में दूल्हा मनीष पिस्टल लेकर फायरिंग कर रहा था, इसी बीच एक गोली बेटे के सिर में जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई.

दोस्त की पिस्टल से हर्ष फायरिंग

दरअसल जिले के रावर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्म नगर स्थित मैरिज हॉल में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. इस शादी समारोह में दूल्हा मनीष मद्धेशिया का मित्र बाबूलाल यादव भी शामिल होने आया था. बाबूलाल यादव रावर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआरी गांव का निवासी था और आर्मी में हवलदार के पद पर तैनात था. बताया जा रहा है कि मनीष ने जयमाल स्टेज पर बाबूलाल की ही पिस्टल लेकर हर्ष फायरिंग करने लगता है, इसी दौरान गोली सामने खड़े उसके दोस्त बाबूलाल को जा लगती है. आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने तत्काल उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां सेना के जवान की मौत हो गई.

सेना के जवान के दोस्त की थी शादी

सेना के जवान को गोली लगने की सूचना पर पुलिस देर रात मैरिज हाल पहुंची. इस दौरान एडिशनल एसपी, सीओ और रावर्ट्सगंज कोतवाल ने घटनास्थल का जायजा लिया. मृतक के पिता दयाराम यादव ने बताया कि पिछले महीने 11 मई को उनका बेटा बाबूलाल छुट्टी लेकर घर आया था. यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह भी अपने बेटे के साथ गए थे. शादी में दूल्हा मनीष ने उनके बेटे की पिस्टल लेकर फायरिंग की. इस बीच एक गोली उनके बेटे के सिर में जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई, घटना से मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

दूल्हे की निशानदेही पर पिस्टल बरामद

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतक परिवार की तहरीर पर आरोपी दूल्हा मनीष के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया गया है. साथ ही आरोपी दूल्हे की निशानदेही पर पिस्टल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.