मेडिकल कोचिंग के लिए कोटा गई छात्रा की जंगल में मिली लाश, प्रेमी युवक फरार

ख़बर शेयर करें

मेडिकल कोचिंग के लिए कोटा गई छात्रा की जंगल में मिली लाश, प्रेमी युवक फरार

कोटा, राजस्थान में मेडिकल की कोचिंग के लिए गई एक नाबालिग छात्रा की लाश उसके गायब होने के 2 दिन बाद जंगल में मिली है। गुजरात के एक युवक से उसकी इंस्टाग्राम से दोस्ती हुई थी, जिस पर पुलिस को हत्या का शक है।

छात्रा आलिया ने 12वीं की परीक्षा दी थी। करीब 2 महीने पहले ही एलेन कोचिंग में मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी के लिए कोटा गई थी। जवाहर नगर इलाके के एक हॉस्टल में वह किराए पर रहती थी। 6 जून को कोचिंग के लिए निकलने के बाद जब वह शाम को हॉस्टल नहीं पहुंची तो संचालक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और बिलासपुर में उनके माता-पिता को भी सूचना दी। लापता होने की खबर मिलने पर वे कोटा पहुंच गए।

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर हॉस्टल के बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। घटना के दिन सुबह वह एक युवक के साथ स्कूटी पर जाते हुए दिखी। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पता चला है कि युवक ने रास्ते में रुक कर शराब पी थी। पुलिस ने उस दिन मिले छात्रा के मोबाइल लोकेशन के आधार पर जवाहर सागर बांध के पास जंगल में तलाश शुरू की। खोजबीन के बाद बुधवार की रात उसकी लाश जंगल में पड़ी मिली। बॉयफ्रेंड और स्कूटी वहां नहीं थी। घटनास्थल पर भी शराब पीने की आशंका पुलिस ने जताई है। पुलिस ने छानबीन कर युवक के बारे में पता लगाया है। जानकारी मिली है कि छात्रा की इंस्टाग्राम से इस युवक से दोस्ती हुई थी। वह गुजरात का रहने वाला है। घटना के बाद से वह कोटा राजस्थान में नहीं मिला। गुजरात में अपने घर से भी वह लापता है। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है और साथी युवक को संदिग्ध मानकर उसकी तलाश कर रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.