2 दर्जन लोगों ने संभाग कार्यालय में इन 2नेताओं की मौजूदगी मे ली सदस्यता( देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र के 2 दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा संभाग कार्यालय मुखानी में प्रदेश महामंत्री सुरेश भट एवं मेयर डॉक्टर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां एक सामान्य कार्यकर्ता भी प्रदेश का प्रदेश का मुख्यमंत्री बन सकता है।

जबकि अन्य पार्टियों में सबसे पहले व्यक्ति अपनी राजनैतिक महत्वाकांक्षा को पहले देखता है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां एक चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री तथा पार्टी के पोस्टर चिपकाने वाले को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश का गृहमंत्री बनने का गौरव मिला है इसीलिए लोगों की भाजपा के प्रति अधिक से जुड़ने की इच्छा बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने कई ऐसी समस्याओं का निराकरण कर दिया है जो बरसों से खड़ी थी इसके अलावा विकास के ऐसे काम हुए हैं जो कभी भी संभव नहीं दिखते थे।

मेयर जोगिंदर रौतेला ने पार्टी में शामिल हो रहे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता प्रदेश और देश हित की बात सोचने लगता है। शहर के विकास के लिए जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2000 करोड रुपए की सौगात दी है उससे निश्चित रूप से शहर की दशा व दिशा बदलेगी।

इस अवसर पर पार्टी के कई मुख्य लोग मौजूद रहे जिन लोगों ने सदस्यता ली उनमें मुख्य रूप से डीसी बजेठा विनोद कुमार जोशी जितेंद्र भगत अमन वर्मा मीना वर्मा विमला जोशी सविता शर्मा जसोद सिंह बिष्ट गजेंद्र रैकवाल ललितमोहन पंत किशोर पाठक आनंद बोरा समेत 2 दर्जन लोग शामिल रहे।

इस दौरान विनोद अग्रवाल तनुज भट्ट समेत कई भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *