हल्द्वानी के इन क्षेत्रों से 1 नाबालिक, 1लड़की और 2महिलाए हुई गायब #missing

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हल्द्वानी महानगर जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है यहां बाहरी और पर्वतीय क्षेत्रों से लोगों का बसना लगातार जारी है वैसे वैसे यहां कई तरह की दुश्वारियां भी बढ़ती जा रही है. यहां से महिलाओं का गायब होना जारी है पुलिस कई महिलाओं और लड़कियों को बरामद कर उनके परिजनों को भी सौंप चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी महिलाएं और लड़कियां लगातार गायब हो रही है.

ताजा मामले के अनुसार हल्द्वानी महानगर क्षेत्र के दमुआ ढुंगा गौलापार और बनभूलपुरा क्षेत्र से एक नाबालिक एक लड़की और दो महिलाओं समेत कुल 4 गायब हो चुकी है जिनके परिजनों ने इनके बरामदगी की गुहार पुलिस से लगाई है.

दमुआ ढुंगा के मित्र कॉलोनी दमुवाढूंगा मल्ला प्लाट निवासी भुवन चन्द्र ने पत्नी रेशमा के लापता होने की काठगोदाम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
रेशमा एक अक्टूबर से लापता है पति ने उनकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। दूसरे मामले में काठगोदाम थाना क्षेत्र के गौलापार निवासी एक व्यक्ति ने अपने 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री की 7 अक्टूबर शाम 8:00 बजे घर के बाहर से लापता होने की काठगोदाम थाना क्षेत्र में गुमशुदगी दर्ज कराई है । तीसरे मामले में बनफूल पुरा थाना क्षेत्र के निवासी व्यक्ति का कहना है कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री सात अक्टूबर से लापता है वह अपने साथ दो तोले जेवरात और कुछ नगदी लेकर लापता हो गई है
चौथे मामले में लाइन नंबर 16, कब्रिस्तान गेट बनभूलपुरा निवासी घनश्याम कश्यप का कहना है कि उसकी भाभी सुशीला देवी बरेली रोड स्थित केनरा बैंक जाने की बात कहकर घर से निकली थी, जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटी है। परिजनों ने संबंधित थानों की पुलिस से गुमशुदा को ढूंढने की गुहार लगाई है। पुलिस ने तीनों ही मामलों में गुमशुगदी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.